बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की अहमदाबाद के केडी अस्पताल में एडमिट हैं. शाहरुख खान की लू लगने और डिहाईड्रेशन की वजह से तबीयत खराब हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं अब शाहरुख खान की हेल्थ पर अपडेट जूही चावला ने दिया है. जूही चावला ने हाल ही में बातचीत में शाहरुख की तबीयत के बारे में बताया है. 

जूही ने दिया शाहरुख की हेल्थ पर अपडेट

जूही चावला ने शाहरुख खान की हेल्थ पर बात की है. जूही चावला ने अपडेट शेयर करते हुए कहा- शाहरुख बीती रात से ठीक महसूस नहीं कर रहे थे, लेकिन उनकी देखभाल की जा रही है और आज शाम से वह काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं. भगवान की इच्छा है, वह जल्द ही उठकर वीकेंड पर स्टैंड्स में खड़े फाइनल खेल रही टीम को चियर करते नजर आएंगे. 

गौरी खान भी शाहरुख खान के साथ मौजूद

गौरी खान नीले रंग की गाड़ी से उतरकर अस्पताल जाती दिख रही थीं. गौरी खान के साथ उनके बॉडीगार्ड भी दिख रहे थे. गौरी खान से पहले जूही चावला का भी वीडियो सोशल मीडिया पर आया था, वह भी किंग खान का हालचाल लेने पहुंची थीं. 

शाहरुख खान को क्या हुआ था?

अहमदाबाद में केकेआर के मैच के बाद शाहरुख खान ठीक महसूस नहीं कर रहे थे. कहा जा रहा है कि उन्हें तेज गर्मी की वजह से लू लग गई थी और डिहाइड्रेशन हो गया था. जिसके बाद उन्हें बुधवार की दोपहर 2 बजे अस्पताल में एडमिट कराया गया था.