कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' से सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख पास आती जा रही है। इसे 14 जून को रिलीज किया जाएगा। उनके फैंस इस फिल्म का तो इंतजार कर ही रहे हैं। साथ ही साथ उनकी नजरें 'भूल भुलैया 3' पर भी टिकी हुई है। इसी बीच, अब फिल्म को लेकर नया अपडेट भी सामने आ गया है।

7-10 दिन में शूट हो जाएगा क्लाइमैक्स

'भूल भुलैया' फ्रेंचाइजी की दोनों फिल्में सफल साबित हुई थी। दोनों ने दर्शकों का भरपूर मंनोरंजन किया था। यही वजह है कि दर्शक इसके तीसरे भाग को देखने के लिए उतावले हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा है। जाहिर है कि फिल्म पर बड़ी तेजी से काम किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि क्लाइमैक्स को 7-10 दिन में शूट कर लिया जाएगा।

ये कलाकार आएंगे नजर

'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी अभिनय करते नजर आएंगे। कार्तिक ने दूसरे भाग में भी काम किया था। वो इस फिल्म में रूह बाबा का किरदार अदा कर रहे हैं। वहीं, पहले भाग में मंजुलिका बनीं विद्या बालन भी 'भूल भुलैया 3' में वापसी कर रही हैं।

इस साल दिवाली पर होगी रिलीज

फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। इसे 2024 की दिवाली पर रिलीज किया जाएगा। इस हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी का पहला भाग साल 2007 में रिलीज हुआ था। लंबे समय के बाद साल 2022 में 'भूल भुलैया 2' रिलीज हुई थी। फिल्म के पहले भाग में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका अदा की थी।