मैनपुरी, किशनी में गुरुवार को सपा प्रत्याशी ब्रजेश कठेरिया के समर्थन में सभा को संबोधित करने जैसे ही सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंच पर पहुंचे वैसे ही भीड़ ने बैरिकेडिंग तोड़ दी। अखिलेश ने मंच पर पहुंचते ही माइक अपने हाथों में ले लिया। अखिलेश के भाषण देते ही उत्साहित भीड़ नारेबाजी करने लगी।  अखिलेश ने समान पक्षी बिहार, बीएड टेट बेरोजगारों, 69 हजार भर्ती के अभ्यर्थियों, शिक्षामित्रों को सपा सरकार बनने पर पूर्ण सहयोग का वायदा किया। अखिलेश यादव के 20 मिनट के भाषण के बाद उत्साहित भीड़ बेकाबू हो गई। भीड़ बैरिकेडिंग तोड़ते हुए अखिलेश के मंच तक आ गई। इस पर अखिलेश ने बीच में ही अपना भाषण समाप्त कर दिया। सुरक्षाकर्मियों ने भीड़ के मंच तक पहुंचने पर कार में बैठाकर अखिलेश यादव को हेलीकॉप्टर तक पहुंचाया।
मुलायम के पैर छूकर लिया आशीर्वाद
करहल में सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव कार से सभा स्थल पर पहुंचे। फिरोजाबाद में सभा को संबोधित करने के बाद अखिलेश यादव हेलीकॉप्टर से सभा स्थल पर पहुंचे। उन्होंने मंच पर मौजूद पिता मुलायम सिंह यादव के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। अखिलेश ने कहा कि नेताजी के आने से कार्यक्रम की शोभा बढ़ी है। ये नेताजी का क्षेत्र रहा है। यहां नेताजी ने कुश्ती लड़ी और लड़ाई भी। 
गृहमंत्री की रैली पर किया कटाक्ष
गुरुवार को दो दिग्गज एक ही विधानसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के समर्थन में गृह मंत्री अमित शाह जनसभा को संबोधित करने आए थे। वहीं अखिलेश यादव भी जनसभा को संबोधित करने आए थे। 

दोनों कार्यक्रम स्थलों की दूरी बमुश्किल दो किलोमीटर के करीब थी। अखिलेश ने कटाक्ष करते हुए कहा कि वह जहां आए तो रास्ते में एक ओर कार्यक्रम दिखा जिसमें मैदान और कुर्सी खाली थीं। नेताजी आने वाले हैं तो वह हेलीकॉप्टर लेकर उड़ गए।