नई दिल्ली । पश्चिमी पालम थाना क्षेत्र में युवक ने अपने माता-पिता, बहन व दादी की गला रेतकर हत्या की। इसके पहले कि आरोपी मौके से फरार होता, उसे आसपास मौजूद लोगों ने पकड़ लिया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। वारदात में प्रयुक्त चाकू भी आरोपी के कब्जे से बरामद किया गया है। आरोपित का नाम केशव है। मृतकों में केशव की दादी दीवानो देवी, पिता दिनेश, मां दर्शन व बहन उर्वशी शामिल है। दिनेश पेशे से चालक थे। वहीं दर्शन नर्स थी। उर्वशी ने हाल ही में फिजियो थैरेपी का कोर्स पूरा किया था। पड़ोसियों का कहना है कि केशव नशे का आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए जब परिवार वाले पैसे नहीं देते थे, तब केशव छोटी मोटी चोरियां भी करता था। परिवार वाले इन हरकतों से नाराज रहते थे। केशव की दादी का पोते से काफी लगाव था। 
वारदात वाली शाम करीब साढ़े आठ बजे केशव सबसे पहले अपनी दादी के पास पहुंचा। केशव ने दादी से कुछ पैसे मांगे, लेकिन दादी ने पैसे देने से मान कर दिया। इसके बाद केशव ने दादी की गला रेतकर हत्या कर दी। कुछ देर बाद जब केशव के पिता वहां पहुंचे, तब उन्होंने खून से लथपथ मां को देखा। इसके पहले कि वह कुछ कर पाते, घात लगाकर बैठे केशव ने उनका भी गला रेत दिया। कुछ देर बाद जब केशव की मां पहुंची, तब मां का भी गला रेत दिया। अंत में केशव की बहन घर पहुंची, तब बहन ने अंदर का नजारा देखकर शोर मचा दिया। शोर शराबा सुनकर इसके पहले कि लोग मौके पर पहुंचते केशव ने अपनी बहन का गला रेत दिया।
लोगों का कहना है कि केशव जब एक के बाद हत्या कर रहा था, तभी घर में रखे नकदी व आभूषण अपने बैग में रख लिए। बहन के शोर मचाने के बाद जब आसपास के लोग घर की ओर आ रहे थे, तब उसने साफ्ट के रास्ते इमारत से भागने की कोशिश की लेकिन लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।