आने वाले 23 अक्टूबर को प्रभास अपना 44वीं जन्मदिन मनाएंगे। अब एक्टर के बर्थडे से पहले मेकर्स ने उनके फैंस को एक सरप्राइज दिया। प्रभास की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म राजा साब का पोस्टर रिलीज किया गया। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ये पोस्टर शेयर किया गया है।

पोस्टर में दिखा प्रभास का स्वैग

पोस्टर में प्रभास को नीले और पीले रंग की चेक शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है। इसके अंदर उन्होंने ऑलिव कलर की एक टी शर्ट पहनी हुई है। उन्होंने अपने लुक को ब्लैक ट्राउजर, मैचिंग शूज और डार्क ब्राउन शेड्स के साथ कैरी किया। पोस्ट को कैप्शन दिया गया,"स्वैग मैक्स में बदल गया और अब...आपका जश्न स्टाइल में मनाया जाएगा। 23 अक्टूबर को एक रॉयल ट्रीट का इंतजार है। इसके साथ कई सारे इमोजी बनाए गए।"

फैंस ने दिखाई एक्साइटमेंट

इसके बाद एक फैन ने कमेंट किया, स्वैग और इसके साथ उसने फायर वाला इमोजी बनाया। दूसरे ने लिखा - स्टाइलिश डार्लिंग। तीसरे ने लिखा- थैंक्स डार्लिंग। चौथे ने कमेंट किया- हाल का सबसे बेस्ट लुक।

कौन-कौन से एक्टर्स आएंगे नजर

राजा साब मारुति द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म है। पीपुल्स मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बनी और टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित इस फिल्म में थमन ने संगीत दिया है। फिल्म में निधि अग्रवाल, मालविका मोहनन, संजय दत्त, अनुपम खेर, मुरली शर्मा, जिशु सेनगुप्ता, योगी बाबू और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। राजा साब तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

प्रभास के आने वाले अन्य प्रोजेक्ट्स

इसके अलावा प्रभास को बहुत जल्द सालार:पार्ट 2 में शौर्यंगा पर्वम में देवा के रूप में देखा जाएगा। वह विष्णु मांचू-अभिनीत कन्नप्पा में एक कैमियो निभाते नजर आएंगे। इसके अलावा वो संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म स्पिरिट में भी अभिनय करेंगे। इस फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। प्रभास नाग अश्विन की कल्कि 2898 एडी के सीक्वल में भी नजर आएंगे। ये फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी।