मुंबई । सोशल मीडिया पर ‘बिग बॉस 17’ फेम आयशा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सख्स की फोटो शेयर कर उनकी जमकर खिंचाई कीं। इसके साथ ही ऐसे को लोग को दुनिया का सबसे बेहुदा इंसान कहा है। उन्होंने ये भी कहा कि ऐसी घटनाओं के खिलाफ बोले बिना समाज बदलाव और प्रगति की ओर नहीं बढ़ सकेगा।
 आयशा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक यूजर से मिले टेक्स्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। यूजर के मैसेज में बिग बॉस 17 फेम से जुड़ी कुछ गंदे और बेहद अश्लील स्थिति का जिक्र किया था। उसके मैसेज को पढ़ कर मानों आयशा के परों तले जमीन ही खिसक गई हो। उन्होंने उस यूजर को सोशल मीडिया पर लताड़ लगाना शुरू कर दिया। आयशा खान स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “अब समय आ गया है कि हम इन लोगों के नाम को शर्मसार होने से बचाएं!! वे हमारे आस-पास ही हैं, बस हमें नहीं पता कि जब कोई उन्हें नहीं देख रहा होता है, तो वे महिलाओं के बारे में क्या सोचते हैं। आश्चर्य है कि उनके परिवार की महिलाएं उनके आस-पास कैसे सुरक्षित हैं।”
 सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने आगे कहा, “ऐसे कैसे चलेगा। आप जो मन में आएगा कह देंगे, सिर्फ इसलिए कि आप जानते हैं, कोई इस ओर इशारा नहीं करने वाला है, कोई नहीं जानने वाला है कि आपने किसे क्या मैसेज किया? मुझे पता है कि कब मेरे चाहने वाले मुझसे कहेंगे कि इन जैसे खौफनाक लोगों पर ध्यान न दें? लेकिन हम बोलेंगे नहीं तो बदलाव कैसे आएगा?” इसके अलावा, आयशा खान ने नेटिजन से अपने विचारों से बेहतर सपने देखने के लिए कहा और कहा कि यह बहाना न बनाएं कि अकाउंट हैक हो गया था। 
काम की बात करें तो आयशा ने टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी’ की में जूनियर कलाकार के रूप में काम किया, जिसमें पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस मुख्य भूमिका में थे। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘बालवीर रिटर्न्स’ शो से की, जिसमें उन्होंने बिरबा की भूमिका निभाई थी। बाद में आयशा ने बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री की। बता दें कि आयशा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं।